स्काई मोबाइल ने तीन मिलियन घन मीटर स्थानांतरित किया.. रिपोर्ट

मैं सिर्फ सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध पैकेज सेलिंग का खुलासा करता हूं। उन लोगों के लिए जिनके पास बढ़िया एयर मोबाइल सौदा है, आप भत्ते से लोगों के विश्लेषण की आवश्यकता के बिना सेलुलर फोन से असीमित स्त र की हवा देख सकते हैं। आप यह जांचने के लिए एयर पिग्गीबैंक सदस्यता के लिए लॉगिन कर रहे हैं कि आपके पास कितना शोध है और आप इसे अपनी खरीदारी के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं।

sky swap 24 explained

इसमें उल्लेख किया गया है कि बिल्कुल नया ब्लू प्लान बढ़िया काम करता है और इसमें नवीनतम $500 मॉडेम है। करता था और यह 14 दिनों तक ठीक से काम करने में कुछ समय बिताता था और उसके बाद 0.1 एमबीपीएस पर आ जाता था। वे मुझसे व्यक्तिगत रूप से $149 प्रति माह का शुल्क लेते हैं और मैं 1990 के दशक के एओएल नियंत्रण की तुलना में धीमी गति का मूल्यांकन करता हूं।यह मुझे बताता है कि वे इस बारे में कुछ भी प्रबंधित करने में सक्षम नहीं हैं जो कि उनके एंड टी में है। आइडिया, मैं कई महानगरीय क्षेत्रों से परिचित हूं और मेरे पास समान परिणाम हैं।

उनके पास अगला सबसे तेज़ 5G नेटवर्क भी है, जिसकी औसत डाउनलोड स्पीड 91.2Mbps है। निश्चित रूप से, 5G को सभी एयर मोबाइल सिम के साथ प्राप्त किया जा सकता है, 5G एक्सपोज़र के लिए O2 के नेटवर्क का आनंद लिया जा सकता है। वर्तमान में, आप हेवन्स सेल्युलर के साथ 183 शहरों और ब्रिटिश सहित अधिकांश प्रमुख महानगरीय क्षेत्रों में 5G प्राप्त कर सकते हैं। फिर भी नहीं, आपको 5G कोड के लिए एक उत्कृष्ट 5G फोन खरीदना होगा। आप माई पर्सनल हेवेन्स एप्लिकेशन के माध्यम से या अपने एयर खाते में लॉग इन करके उनकी योजना को मासिक रूप से बदल सकते हैं। यदि आप भी एयर मोबाइल के साथ सर्कल संबंधी जटिलताओं को महसूस कर रहे हैं, तो आप उनका प्रदाता स्थिति पृष्ठ देखना चाहेंगे और अपने शहरी क्षेत्र में सहायता घोषणा के लिए अपना पोस्टकोड दर्ज कर सकते हैं।

आप स्काई सेल्युलर एक्सपोज़र परीक्षक पर अपना क्षेत्र कोड टाइप करके स्काई सेल्युलर वाले अपने अनुरोधित सिग्नल को देख सकते हैं। nO2 का कहना है कि वे 2010 की तुलना में संरचना पर अधिक पैसा खर्च करने जा रहे हैं, जिसमें लगभग 241,100 हजार पोस्टकोड में 4जी शामिल है। ज़रूर, 5G स्काई मोबाइल सिम के साथ उपलब्ध है, और आप 5G प्रचार के लिए O2 का सिस्टम खर्च करेंगे। हालाँकि, उत्कृष्ट 5G कानून प्राप्त करने के लिए आपके पास निश्चित रूप से एक अच्छा 5G फ़ोन-इन अधिग्रहण होना चाहिए। {एन|अक्षर} {एन|अक्षर} {एन|अक्षर} {एन|अक्षर} स्काई सेल्युलर पहले से ही कई सप्ताह के सिम मात्र समझौतों को बढ़ावा देता है, जो 2जीबी से लेकर 30जीबी मासिक तक है। स्काई मोबाइल आपके O2 सर्कल में पिग्गी-बैक करता है (या बल्कि यह एक एमवीएनओ है, जो टेस्को सेल्युलर, गिफगैफ़ और लगभग सभी अन्य यूनाइटेड किंगडम साइटों के समान है)।

हमें संभावित अनुरोधों को पूरा करने के लिए अधिक भुगतान भी नहीं मिलता है। यदि कोई मिलान नहीं पाया जा सकता है, तो आवश्यकताओं को वास्तव में धीरे-धीरे कम किया जाता है जब तक कि एक फिट नहीं पाया जा सके।इस कारण से, आप वास्तव में ‘बेस्ट डील टुडे’ के रूप में निर्दिष्ट किसी सौदे को भी देख सकते हैं, यदि वह उपरोक्त आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर पाता है। यह अतिरिक्त महंगे मोबाइल फोन के साथ मौजूद हो सकता है, जिनकी लागत अधिक होगी और अध्ययन कम मिलेगा। सेल्युलर टेलीफोन रखने के लिए और आप केवल उत्पाद की बिक्री के लिए सिम लगा सकते हैं, हम आपको केवल ऐसे सौदे बताते हैं जो तीस दिन / 30 दिन के होंगे अन्यथा विस्तारित होंगे। स्काई मर्ज होने से, आप जब चाहें अपने बंडल में सुधार कर सकते हैं।

  • इसलिए आपको इस बात पर विचार करना होगा कि क्या हेवन्स पिग्गीबैंक आपके लिए व्यक्तिगत रूप से अन्य कीमतों के लायक है।
  • हेवन्स सेल्युलर वास्तव में O2 के रेडियो सिस्टम द्वारा संचालित एक सेल्युलर डिजिटल सर्कल ऑपरेटर है।
  • स्काई का कहना है कि एक औसत ग्राहक ने £136 मूल्य का 43जीबी सुरक्षित रखा है।
  • यदि आप फोन कॉल करना चाहते हैं और संदेश भी चाहते हैं, तो स्काई टेलीविजन उपयोगकर्ताओं के लिए अगली अच्छी खबर है।
  • वेड के साथ खेलते हुए, उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त कीमत के अपने सेल्युलर फोन, टैबलेट या कंप्यूटर पर टेलीविजन का उपयोग कर सकते हैं।
  • स्टीव मैककस्किल वास्तव में टेकराडार प्रो के नागरिक मोबाइल समुदाय पेशेवर हैं, जो यूनाइटेड किंगडम के हर पहलू को कवर करते हैं और आप दुनिया भर की खबरें ले सकते हैं, ऑपरेटरों से दूर आपको आपूर्तिकर्ताओं की मदद करने के लिए और आप से लेकर हर चीज में मदद करेंगे।

आधुनिक प्रस्तावों को ब्राउज़ करने के बाद, आप कम से कम 10% की बचत करेंगे। एयर मोबाइल मेरे और आपके जैसे स्काई टेलीविज़न उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत अच्छा है, भले ही हमारे पास घरेलू बंडल हो। एयर मोबाइल की कीमत आपको प्रति माह £20 हो सकती है, जो कि वास्तव में महंगा है। योजना मुझे केवल 30 दिनों में 10 जीबी डेटा देती है, लेकिन यह मुझे असीमित संदेश और कई बार देती है जो कि एक अच्छी बात है। मैं अपने व्यक्तिगत सिम विक्रेता को यथाशीघ्र संशोधित कर रहा हूं, भले ही चुनने के लिए छोटे विकल्प उपलब्ध हों। मेरी पत्नी को हाल ही में उत्पादन दोष के कारण महिला सेल्युलर टेलीफोन की मरम्मत के लिए आवेदन करने का सबसे निराशाजनक अनुभव हुआ!

आपके डेटा में सबसे महत्वपूर्ण वस्तुओं में से एक है वीडियो क्लिप स्ट्रीमिंग। यदि आप आमतौर पर बाहर घूमने के दौरान बहुत अधिक काम करते हैं तो आमतौर पर एक बड़ी शोध योजना लेना सबसे अच्छा होता है। जब भी स्काईमोबाइल प्रौद्योगिकी समर्थन को ईमेल किया गया, ये बेहद ईमानदार थे।

पास्ट हैवेन्स ऑफर आवश्यकताएँ और बिक्री

संगठन स्वचालित आमंत्रणों के माध्यम से अनुरोध विश्लेषण करता है। यहां कुछ विषय 6 हैं – एंट एंड दिसंबर के साथ व्यक्तिगत बातचीत के अलावा – और 1-कुछ दिनों के नि:शुल्क परीक्षण के साथ सभी पूर्व कठिनाइयाँ, केवल फ्रूट इंफॉर्मेशन+ पर। उसके बाद आप इन रिकॉर्ड्स को सात अतिरिक्त सिम कार्ड के साथ साझा कर सकते हैं। अपने माई पर्सनल स्काई सॉफ्टवेयर के नए सिम के लिए एयर पिग्गीबैंक से अपने निःशुल्क शोध पर चर्चा शुरू करें।

स्काई सेल्युलर O2 के रेडियो नेटवर्क पर चलने वाला एक सेल्युलर डिजिटल सर्कल एजेंट है। उन्होंने पहली बार 2017 में उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया, बाद में सभी के लिए जाँच की। मान लीजिए कि आप स्वैप12 के साथ-साथ अपने स्वयं के सौदे के नए कई-सप्ताह वाले हिस्से के लिए भी हैं, जिसे आपने अपने दिनांकित नए से अपडेट करने का निर्णय लिया है। आईफोन 4 7 से लेकर एक अच्छे चमचमाते आईफोन 3जीएस 8 तक। जब आप टेस्को मोबाइल के प्लान के साथ सूचित करते हैं, तो आपको अपने द्वारा किए गए भुगतानों की संख्या के बिना, मोबाइल फोन के शीर्ष डॉलर के भीतर निवेश करना होगा। सुनिश्चित करें कि आप सबसे अच्छा सेलुलर मामला/योजना चुनें जिसमें आप विश्लेषण शामिल करना चाहते हैं, जबकि परिवर्तन को रोका नहीं जा सकता है।

उत्पाद की बिक्री नए आईफोन बारह से लेकर £43 प्रति माह तक होती है – जिसमें 50 जीबी डेटा होता है – या निश्चित रूप से नवीनतम आईफोन 3जीएस एक दर्जन एक्सपर्ट है जिसमें £84 30 दिनों के लिए 50 जीबी डेटा होता है। और इसे 100% मुफ्त सिम प्रदान करते हुए, हेवन्स सेल्युलर ने हाल ही में एक विशाल नए आईफोन की बिक्री भी शुरू की है और इसलिए उपभोक्ताओं को नवीनतम आईफोन एक दर्जन पर £360 तक की छूट प्रदान करता है। निष्पक्ष रूप से, 50 एमबी एक अविश्वसनीय रूप से सबसे कम गिनती है, जो मूल रूप से उन लोगों के लिए दावा है जिनके पास पर्याप्त सामान्य शोध नहीं है, आपको स्काई ऑब्जर्व शोध से भी बाहर आना चाहिए।

हेवन्स बॉक्सिंग-डे उत्पाद की बिक्री पर काले रंग के शुक्रवार से दूर, सीधे कॉलेज-बैक सीज़न के माध्यम से भी ऑफर, और भी बहुत कुछ। टीवी के लिए खरीदारी करें और आपको साल के सबसे महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मौसमी बिक्री के माध्यम से बंडल या यहां तक ​​कि एक नया आईफोन 4 या टैबलेट भी मिलेगा। जब आप सवाल कर रहे हों कि आप कैसे बचाव कर सकते हैं, तो नियमित आधार पर अद्यतन पेशकश करते हुए असंख्य एयर बंडल यह सुनिश्चित करते हैं कि ऐसा करना मुश्किल नहीं है! इंटरनेट साइट पर स्काई सेलिंग वेबपेज से खोजकर सीज़न के पसंदीदा ऑफर भी प्राप्त करें। एक बार जब आप उन्हें स्काई पर स्थापित कर लेंगे, और टीवी या ब्रॉडबैंड पैकेज के लिए पंजीकरण करा लेंगे तो आपका मित्र निश्चित रूप से आपसे संपर्क कर सकता है।

महत्वपूर्ण https://skyexch-247.in/hi/ कंप्यूटर डेटा को अन्य लोगों के साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के विभाजित करें, जिन्हें इसकी वास्तव में आवश्यकता है। अंत में, केवल मूल खाता स्वामी पिग्गीबैंक से उपहार जांच है। इस प्रकार कंप्यूटर डेटा का कितना महत्वपूर्ण उपयोग किया जाता है, इस पर पूरा नियंत्रण देना उन लोगों के लिए बेहतर है, जिन्होंने बच्चों की सदस्यता स्थापित की है और आप नहीं चाहेंगे कि बच्चे सहमति के बजाय पूरी तरह से विश्लेषण करें। इसका मतलब यह है कि यदि आपके पास खाते में संबद्ध करने के लिए कोई है जो अक्सर आवंटन से अधिक हो जाता है, तो आपके खाते को जांच ऐड-ऑन के लिए बहुत अधिक भुगतान करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

ईई का वीडियो डेटा समाधान कहीं अधिक महंगा समाधान है

हेवन्स मोबाइल के रोल में आपकी सहायता के लिए नवीनतम प्रणाली परिचय के दौरान है, और यह आपको अप्रयुक्त अनुसंधान को रोल करने की अनुमति देती है। आप अपनी पिग्गीबैंक जांच में सामान्य रूप से नकदी प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आपको उपकरणों, गहनों या विशेष प्रस्तावों का सामना करना पड़ रहा है। यदि ऐसा मासिक रूप से पांच महीने तक होता है, तो आपको गुल्लक में 8जीबी अलग से जमा हो सकता है। उदाहरण के लिए, जब आपको अपने सेल फोन प्लान में प्रति माह 10 जीबी डेटा मिलता है, लेकिन आप केवल 8 जीबी का आनंद लेते हैं – तो इनमें से 2 जीबी को खाना पकाने के बर्तन में ले जाया जाएगा। वर्तमान पिछले और पहले पन्ने देखें, नया समाचार पत्र डाउनलोड करें, सीधे पिछले अंक प्राप्त करें और नए ऐतिहासिक एवरीडे डिस्प्ले पत्रिका संग्रह का उपयोग करें।

स्कोर हेवन्स ब्रॉडबैंड बूस्ट आधी कीमत पर अठारह महीने तक चलेगा

डार्क एयर, एंड्रॉइड और आईओएस पर बेहतर मौसम कार्यक्रमों में से एक, 2022 के अंत में व्यावसायिक रूप से बंद कर दिया गया।फ्रूट ने 2020 में एबोनी स्काई को खरीदा और फ्रूट क्लाइमेट सॉफ्टवेयर के लिए पोर्ट किए गए कुछ फीचर्स को कम कर दिया, हालांकि, क्लोजिंग फॉर्म उपयोगकर्ताओं को एक अपग्रेड की खोज करनी होगी। आप पिग्गीबैंक लाभ कार्यक्रम के माध्यम से एयर मोबाइल आइटम से पैसे के लिए मुड़ी हुई जांच भी बदल सकते हैं। अधिकांश स्काई उपयोगकर्ता आपकी कंपनी के मोबाइल ऐप्स के प्रति सचेत होंगे। और आप स्काई टीवी उपभोक्ता भी मुफ्त में एयर मोबाइल पाने के लिए एयर गो एक्स्ट्रा स्कोर कर सकते हैं। आपको निश्चित रूप से अपनी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मिलेगी, और आपको बूट करने के लिए पारंपरिक डाउनलोड मिलेंगे।

आधे साल तक मुफ्त में आनंद लेने के लिए टीवी, नेटफ्लिक्स और सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड की योजना बनाएं। £26 मासिक के बाद से सभी आनंद साधनों को फिट करने के लिए बंडल ढूंढें। यदि आप वास्तव में अपनी गोली, या अन्य डिवाइस को वेब पर प्राप्त करने के लिए अपने सेल्युलर जांच का उपयोग करना चाह रहे हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। चूँकि एयर मोबाइल आपके भुगतान के अनुसार सुविधाएँ नहीं देता है, इसलिए क्रेडिट समाप्ति कोई समस्या नहीं है। मैं अपना नया आईफोन 4 एसई वापस हेवेन्स में एक ग्रेट हेवेन्स एक्सचेंज के अंदर बेचना चाहता था। मैं एक ही समय में दो डिवाइस वापस डिलीवर कर रहा था, साथ ही वे आपस में मिल गए।

हेवेन्स ऑब्ज़र्व तब और अधिक प्रभावशाली हो जाता है जब आप समझते हैं कि यह एयर की प्रत्येक अध्ययन व्यवस्था के लिए मूलभूत के रूप में आता है, यहां तक ​​कि तैयारियों से बहुत कम दूरी पर भी। आप एक अच्छा 2 जीबी बंडल प्राप्त कर सकते हैं और आप आम तौर पर इसे सीमा के बजाय लोड करने के लिए उपयोग में लाएंगे। यदि आपने कभी सेल फोन पर वीडियो देखना बंद कर दिया है, जबकि आप ज्ञान के लिए भुगतान करने के बारे में चिंतित हो सकते हैं, तो चेक आउट आपके लिए सब कुछ बदलने वाला है। यात्रियों और अन्य लोगों को, जिनके पास युवा हैं, इसे पसंद कर रहे हैं। “यदि आपके घर में हेवन्स टेलीविजन है, तो आपकी जानकारी का उपयोग किए बिना, अपने बंडल से अपने मोबाइल पर पाठ्यक्रम और वीडियो क्लिप लोड करने में सक्षम होना चांदी के अंदर उनके वजन के लायक है। डेटा बचत वास्तव में शानदार है।

हेवन्स मोबाइल के लिए मुझे किस आकार के सिम कार्ड लेने चाहिए?

हेवन्स मोबाइल को पीएसी पासवर्ड प्रदान करने के बाद, वे आपकी ओर से बिल्कुल नया स्विच शुरू करेंगे, और इसमें आमतौर पर चरण 3 कार्यदिवस लगते हैं। जैसे ही विकल्प समाप्त हो गया है, आप अपने नवीनतम नेटवर्क से कोड को समाप्त करने जा रहे हैं। इसके अलावा, हम विशेष उत्पाद बिक्री नहीं खरीदते हैं, न ही हमने निजी उत्पाद बिक्री प्रदर्शित करने के बदले में कुछ और खोजा है।

इस ख़राब व्यवसाय के बारे में अपना पैसा बर्बाद न करें, यह काम नहीं करता है। यदि ऐसा मामला है, तो आप हेवन्स मोबाइल के नवीनतम ऑफर की जांच कर सकते हैं, और इस प्रकार यह आपको मित्रों और परिवार के बीच अपने शोध को प्रदर्शित करने में सक्षम बनाता है ताकि यह बर्बाद न हो। लेकिन नहीं, स्मार्टी विशेष व्यवस्था की पेशकश करती है जो आपकी खाली जांच के लिए आपको कैश बैक प्रदान करती है।यह £स्टेप 1 प्रति 1 जीबी अप्रयुक्त अध्ययन है, लेकिन स्मार्टी आपको खाली अध्ययन से एमबी तक सारा पैसा वापस छोड़ देता है। आप संभावित रूप से अपने स्वयं के आवंटन से जांच को व्यक्तिगत रूप से व्यक्त नहीं कर सकते हैं, केवल जांच को समाप्त कर दिया गया है।

अन्य बंडल आपकी रोजमर्रा की जरूरतों और उपयोग मानदंडों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं। यहां इसके प्रचार कोड का उपयोग करें, इसके बाद “नए एयर ग्राहक” की खोज करें और यह पता लगाएं कि यह क्या प्रदान करता है। अपना ब्रॉडबैंड प्लान खरीदने के बाद स्काई आपकी अपनी प्रीपेड सेवा मास्टरकार्ड भेजेगा। बस अपनी बचत प्राप्त करने के लिए चेकआउट से पासवर्ड प्राप्त करें।

हम जितनी संभव हो उतनी बिक्री शामिल करने का प्रयास करते हैं, फिर भी हमारा संपूर्ण प्रदर्शन बिल्कुल नए बाज़ार पर संपूर्ण रिपोर्ट को प्रदर्शित नहीं करता है। यदि आप भी एक स्टोर हैं अन्यथा समुदाय इसलिए हमारे प्रदर्शन में शामिल होना चाहते हैं, तो कृपया हमें ईमेल करें। उक्त सभी महीने-दर-महीने आपको यह सोचने पर मजबूर कर देंगे कि आप लीड डेबिट से खर्च करने जा रहे हैं। यदि आप विकल्प भुगतान रणनीति चुनते हैं तो कोई व्यापारी अधिक शुल्क ले सकता है। हम किसी विक्रेता, सिस्टम अन्यथा स्टोर से संबंधित नहीं हैं और न ही मैंने उससे निवेश अर्जित किया है।

फोन दो दिन में आने वाला था लेकिन यह अगले ही दिन सामने आ गया। आप हर महीने माई एयर एप्लिकेशन के माध्यम से या हेवन्स सदस्यता में लॉग इन करके अपना बंडल बदल सकते हैं। यदि आप एयर मोबाइल के साथ नेटवर्क की समस्या महसूस कर रहे हैं, तो आपको उनका सेवा प्रतिष्ठा पृष्ठ देखना चाहिए और आप अपने शहर में सहायता घोषणा के लिए अपना स्वयं का पोस्टकोड दर्ज करेंगे। उनके पास उन लोगों के लिए भी एक समस्या समाधान अनुभाग है जिन्हें खराब या कोई सेवा नहीं मिल रही है। 18 जनवरी 2022 को, स्काई सेल्युलर ने शाम को कुछ छोटी-मोटी रुकावटों की सूचना दी।

आप अपग्रेड या नए उत्पाद सौदों के लिए मौजूदा अभियानों और बचत के लिए ‘डील’ वेब पेज पढ़ सकते हैं। ईई के साथ एक बहुत ही तुलनीय अंतहीन अध्ययन स्ट्रीमिंग कार्य है, लेकिन यह सिर्फ एक भुगतान समाधान है। या तो आप उनकी अधिक कीमत वाली योजनाओं के लिए साइन अप करें और उन्हें एक बेहतरीन स्वैपेबल जॉब के रूप में चुनें या इसके लिए मासिक भुगतान करें। एयर सेल्युलर उपयोगकर्ता भी स्काई.कॉम/पिग्गीबैंकरिवार्ड्स पर जा सकते हैं और आप उनके एयर आईडी का उपयोग करके प्रस्तावित खाली जांच के स्तर की जांच कर सकते हैं।

और यदि आप अपना पुराना सेल्युलर टेलीफोन जमा करने या अपने स्वैप कार्यक्रम का लाभ उठाने के इच्छुक हैं तो आप बड़ी रकम बचा सकते हैं, खासकर सैमसंग गैलेक्सी और आईफ़ोन जैसे बड़े ब्रांड के उपकरणों के लिए। कीमतें निश्चित रूप से आपके द्वारा चुने गए सेल फोन पर निर्भर करती हैं, भले ही आप ट्रेड बंडल की तलाश में हों, हालांकि, ज्यादातर मामलों में, डील डिवाइस अन्य ऑपरेटरों की तुलना में एयर के साथ कम महंगे होते हैं। एयर अपने स्काई पासपोर्ट सिस्टम का उपयोग करके दुनिया भर में घूमने पर छूट प्रदान करते हैं। खोज में घूमना लगभग सभी अन्य साइटों पर £5 चौबीस घंटे का है और यह आपको सामान्य ब्रिटिश मिनट/पाठ/अध्ययन योजना का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

यह 2017 के बाद हो सकता है और आप सैमसंग के अलावा फ्रूट के नवीनतम आईफोन और सबसे बड़े एंड्रॉइड ओएस सेलफोन देने की तैयारी कर रहे हैं। अभी स्काई टीवी सौदे प्रदान करने का कोई इरादा नहीं है ताकि आप एयर मोबाइल ग्राहकों को प्रदान कर सकें। 3जीबी डेटा रखने के लिए £15 तीस दिन लगते हैं, जब आपके पास 5जीबी डेटा होता है तो आपके लिए £20 30 दिन लगते हैं।तो यह उद्धरण स्ट्रीमिंग विशेषताओं की एक विशाल सूची पर चर्चा करता है – यह VOXI से पहले Youtube को कवर करने वाला एकमात्र व्यक्ति हुआ करता था, फिर भी यह iPlayer को कवर करने वाला एकमात्र व्यक्ति है।

ठीक से साइन इन करने के बाद, आप अनुभागों के बीच स्विच कर सकते हैं, वित्तीय समीक्षा देख सकते हैं, कर्मियों के संचालन समय को देख सकते हैं, खुली तालिकाओं को देख सकते हैं और वर्तमान स्टॉक को देख सकते हैं। लोग खाली विश्लेषण अक्सर ‘शोध क्रेडिट’ के दौरान तुरंत अपने स्वयं के स्काई पिग्गीबैंक में जोड़ दिए जाते हैं। इसकी एक जांच है जो प्रोत्साहन, तेजी या पुट-ऑन से निकलती है। आप रोमिंग पासपोर्ट के साथ यूरोपियन यूनियन से दूर 11 जगहों पर घूम सकते हैं।



Open chat
Need help?
Hello 👋
TALWEEN experts are ready to help you!